Free Video Call Apps | Random Video Call Application Free

दोस्तो आज के इस पोस्ट में मैं आपको बताने वाला हु Ladkiyo Se Video Call Par Kaise Baat Kare दोस्तों अगर आप भी अपने फोन से अजनबी लड़की से बात करके उसको अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते है तो आज के इस पोस्ट को पूरा पढ़िएगा आप भी दिन भर वीडियो कॉल पर लड़कियों से बात करेंगे और वो आपको खूब मजा देंगी.

दोस्तो इसके लिए मैं आपको 3 Apps बताने वाला हु जिसमे आप को ज्यादा से ज्यादा लड़किया ही मिलेंगे क्युकी जितने भी वीडियो कॉल के Apps आते है उसमे लड़किया कम और लड़के ज्यादा आते हैं लेकिन हम जो आपको बताएंगे जिसमे आपको ज्यादा से ज्यादा लड़किया ही मिलेंगे और आप उनसे बात करने उनका मोबाइल नंबर भी ले सकते है तो चलिए शुरू करते है.

Top 3 Video Calls Apps

दोस्तो आज मैं आपको 1 नही 2 नही 3 Apps बताऊंगा जिसकी लिए आपको काफी जायदा मदद करेगा और आप इसका इस्तेमाल करके एक अच्छी गर्लफ्रेंड बना सकते है.

LiveTalk

दोस्तो ये Application इतना जबरजस्त है की आपको यहां पर कोई भी Account बनाने की जरूरत नहीं है बाकी मैं निचे Step By Step बताता हु.

  1. सबसे पहले आपको Google Play Store से Livetalk Application को Download कर लेना है.
  2. फिर आपको Application को Open करना है और फिर Connect With Someone पर क्लिक करना है.
  3. इसके बाद आपका वीडियो कॉल चालू होजाएगा और आप बड़े आसानी से बिना कोई Recharge बिना कोई Coin किसी से भी Video Call पर बात कर सकते है.

दोस्तो ये ऐप्स में आपको ना Recahrge करना है ना coin ना ही Ads देखना पड़ेगा जब कोई पसंद न आए आप कॉल cut करके दुबारा से किसी को लगा कर बात कर सकते है.

 

Chamet Live Video Chat&Meet

दोस्तों सबसे जायदा खूबसूरत और खतरनाक लड़किया आपको इस जगह ही मिलेंगे ये Application free नही है लेकिन आप कैसे फ्री में इसमें बात के सकते है वो भी बताऊंगा चलिए शुरू करता हु.

  1. दोस्तो सबसे पहले Google Play Store से Chamet Application को Download कारलेना है.
  2. इसके बाद इसमें आपको अपना Account Add कर देना है
  3. नीचे आपको मिलेगा Random Match बस आपको उसके अप्पर Click करना है फिर आपका Video Call शुरू हो जायेगा.
  4. दोस्तो इस Apps से आप पैसे भी कमा सकते है आपको बस इस App को दूसरे को भेजना है वो downlaod करेगा इस्तेमाल करेगा तो आप काफी अच्छा पैसा कमा लेंगे.

दोस्तो ये App अभी काफी ज्यादा Tranding में हैं और इसमें आपको काफी अच्छी अच्छी लड़किया मिल जाएंगी जिसने आप हर तरीके की बाते कर सकते है और गर्लफ्रेंड बना सकते है.

 

Honeycam Chat-Live Video Chat

दोस्तो ये App काफी ज्यादा पुराना और Famous है इसका इस्तेमाल कैसे करेंगे वो मैं आपको Step By Step बताता हु दोस्तो ध्यान से पढ़िएगा.

  1. Play Store से आपको Honeycam को Downlaod करना है.
  2. फिर आपको Open करना है और Login कर लेना है इसके बाद आपको नीचे Start पर Click करना है.
  3. फिर आपका वीडियो कॉल स्टार्ट हो जायेगा
  4. और आप भी लड़कियों से बात कर पाएंगे नंबर ले पाएंगे.

दोस्तो honeycam एक जबरजस्त Video Call App है इसको Downlaod करने के लिए आप Google Play Store का भी इस्तेमाल कर सकते है और मैं नीचे link भी देदेता हु.

 

                        Download

Conclusion

दोस्तो आज के इस Post में हमने सिखाया है Free Video Call Kaise Kare अगर पोस्ट अच्छा लगे तो शेयर जरूर कीजियेगा और दोस्तो अगर आपके मन में कोई सवाल है मुझसे जरूर पूछिए मैं जल्द ही जवाब दूंगा.

Leave a Comment