TATA Neu App Kya Hai? Tata NEU app se Paise Kaise Kamaye?

आज के डिजिटल युग में ऑनलाइन पैसा कमाना तेजी से लोकप्रिय हो गया है। बाजार में ऐसे कई सारे ऐप्स आ गए हैं जिनके माध्यम से लोग आसानी से पैसे कमा सकते हैं। और आजकल बाजार में एक नया App आया है जिसने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। उस App का नाम TATA NEU App है। लगभग सभी लोग जानना चाहते हैं कि यह TATA Neu App Kya Hai? Tata neu app se paise kaise kamaye?

इसलिए आज के इस लेख में हम इसी विषय पर बात करेंगे और जानकारी प्राप्त करेंगे कि TATA Neu App Kya Hai? Tata neu app se paise kaise kamaye? साथ ही हम TATA NEU Coin के बारे में भी समझेंगे। तो आइए लेख को शुरू करते हैं।

TATA NEU App क्या है? | TATA Neu App Kya Hai

TATA NEU App टाटा ग्रुप द्वारा लांच किया गया एक ऐसा App है, जहां पर आपको टाटा ब्रांड से संबंधित सभी चीजें एक ही प्लेटफार्म पर उपलब्ध हो जाती है। यानी कि आप TATA NEU App के माध्यम से टाटा ब्रांड के सभी चीजें खरीद सकते हैं।

इसके साथ ही आप यहां पर ऑनलाइन पेमेंट भी कर सकते हैं। यह टाटा ग्रुप द्वारा 7 अप्रैल को लांच किया गया था। इसके अलावा आप इस App पर टिकट बुकिंग भी कर सकते हैं। यह आप इस समय इंटरनेट पर Flipcart और Amazon को टक्कर दे रहा है क्योंकि इस पर भी Amazon/ Flipcart की तरह सभी प्रोडक्ट उपलब्ध है।

हालांकि इस पर केवल टाटा ब्रांड की ही चीजें उपलब्ध होंगी। इस App के माध्यम से आप Fashion Products इत्यादि चीजें भी खरीद सकते हैं।

TATA NEU App की क्या विशेषताएं हैं? | Tata NEU App features

TATA NEU App की कुछ मुख्य विशेषताएं इस प्रकार हैं –

  • Users इस App के माध्यम से Air Asia का Flight booking कर सकते हैं।
  • Users 1mg की दवाई भी इसी App से order कर सकेंगे।
  • यदि Users इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदना चाहते हैं तो इस App पर Croma Brand के इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीद सकते हैं।
  • Users इस App के माध्यम से Qmin पर Food भी आर्डर कर सकते हैं।
  • इसके अलावा TATA NEU App में Users Tata Pay कभी इस्तेमाल करके ऑनलाइन पेमेंट कर सकते हैं। साथ ही बिलों का भुगतान भी कर सकते हैं।
  • इसके अलावा TATA NEU App पर Tata Cliq के माध्यम से Fashion Product भी खरीद सकते हैं।
  • Users यदि Tata Pay के माध्यम से कोई भी भुगतान करते हैं तो उन्हें एक NEU Coin मिलता है जिसे कलेक्ट करके उसे वह बाद में अपने किसी कार्य के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

TATA NEU App कैसे डाउनलोड करें? | TATA NEU App Download

TATA NEU App आप आसानी से प्ले स्टोर के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं।

  • सबसे पहले आप प्ले स्टोर पर चले जाएं और सर्च बार में TATA NEU App सर्च करें।
  • उसके बाद आपके सामने TATA NEU App खुलकर आ जाएगा और आपको Install बटन पर क्लिक करना है।
  • Install बटन पर क्लिक करते ही आपके मोबाइल में App Download होना शुरू हो जाएगा और आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

TATA NEU App से पैसे कैसे कमाए?

दोस्तों, TATA NEU App क्या है जानने के बाद आइए हम यह भी जान लेते हैं कि आप TATA NEU App का इस्तेमाल पैसे कमाने के लिए किस तरह से कर सकते हैं।

#1. समान ऑर्डर करके पैसे कमाए

TATA NEU App अपने Users को NEU Coin दे करके पैसे कमाने की अनुमति देता है। जब भी आप कोई सामान TATA NEU App के माध्यम से खरीदते हैं या फिर आप TATA NEU App के माध्यम से आप कुछ भी Order करते हैं तो इस पर आपको कुछ NEU Coins मिलते हैं।

एक NEU Coin एक रुपए के बराबर होता है। जैसे-जैसे सामान खरीदते जाएंगे आपके पास कई सारे NEU Coin इकट्ठा होते जाएंगे। जैसे कि अगर आप अपना पहला ऑर्डर इसके माध्यम से करते हैं तो आपको 200 NEU Coin मिलते हैं।

तो इस प्रकार आप यहां पर ₹200 एक साथ कमा सकेंगे। उसके बाद आप इन NEU Coin का इस्तेमाल अपने अगले ऑर्डर में छूट प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं।

यानी कि अगर आप कोई सामान ऑर्डर करते हैं यह दवाइयां आर्डर करते हैं या फूड ऑर्डर करते हैं तो आपको उसमें ₹200 का छूट आसानी से मिल जाता है।

तो कुछ इस तरह से आप TATA NEU App में NEU Coin के माध्यम से पैसे कमा सकते हैं।

#2. TATA NEU App Refer करके पैसे कमाए

आप सामान खरीद कर के तो NEU App से पैसे कमा ही सकते हैं लेकिन आप अगर इस App को अपने दोस्तों के साथ Refer करते हैं तो यहां पर आपको TATA NEU Coin मिलता है। जिसका इस्तेमाल आप कोई भी सामान खरीदते समय कर सकते हैं।

#3. TATA NEU Pass के माध्यम से पैसे कमाए

TATA NEU App में आपको NEU पास का भी विकल्प मिलता है। तो आप इस NEU पास को अपने NEU Coin के ही माध्यम से खरीद सकते हैं। अगर आपके पास या NEU Pass होता है तो आपके लिए यह Sure हो जाता है कि आपके हर Order पर आपको NEU Coin मिलेगा।

इसके साथ ही आपको Free Delivery और सामान खरीदने पर कुछ Percent का छूट भी मिलने की गारंटी होती है। तो इस तरह से आप ने NEU Pass के जरिए भी ज्यादा से ज्यादा NEU Coin इकट्ठा कर सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं।

TATA NEU Coin क्या है?

तो आइए हम थोड़ा सा विस्तारपूर्वक जान लेते हैं कि TATA NEU Coin क्या है और इसका इस्तेमाल कैसे करें। तो TATA NEU Coin TATA NEU App द्वारा दिया जाने वाला एक रे वार्ड है जो कि हर यूजर को App से सामान खरीदने पर मिलता है।

इस App के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा लोग इस App का इस्तेमाल कर सकते हैं और सामान खरीदने पर छूट भी प्राप्त कर सकते हैं।

TATA NEU Coin में अगर आपको एक NEU Coin मिलता है तो इसका मतलब यह है कि आपने एक रुपए कमा लिए। और आप उसने Coin का इस्तेमाल अपने अगले आर्डर पर छूट प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं।

Tata NEU app se Paise Kaise Kamaye से संबन्धित FAQ’s

TATA NEU Pass क्या है?

TATA NEU पास एक Reward है जो कि TATA NEU App पर मिलता है। इसे खरीद कर Users अपने हर प्रोडक्ट पर छूट प्राप्त कर सकते हैं और 5% का गारंटी NEU Coin भी earn कर सकते हैं।

क्या TATA NEU सुरक्षित है?

जी हां, TATA NEU एक सुरक्षित App है। यह टाटा ग्रुप द्वारा लांच किया गया ही एक App है, जहां पर आप टाटा ब्रांड से संबंधित सभी प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं।

टाटा का सूपर एप क्या है?

टाटा का Super App को हम TATA NEU App के नाम से जानते हैं। इसमें टाटा ब्रांड से रिलेटेड सभी चीजें Users को उपलब्ध हो जाती है।

निष्कर्ष – Tata NEU app se Paise Kaise Kamaye

आज के इस लेख में हमने जाना कि TATA Neu App Kya Hai? Tata neu app se paise kaise kamaye? उम्मीद है कि इस लेख के माध्यम से आपका TATA NEU App से संबंधित सभी जानकारियां मिल पाई होंगी। यदि आप इस विषय पर कुछ अन्य जानकारियां प्राप्त करना चाहते हो तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Leave a Comment